सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर निखिल कुमारस्वामी ने रचाई शादी

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमार स्वामी की शादी आज शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से हो चुकी है. इस बीच हैरानी की बात ये है कि इस शादी में मौजूद परिवार के किसी भी सदस्य ने न सोशल डिस्टेंनिंग का पालन किया और न अपने चेहरे पर मास्क किया है.

हालांकि इस शादी में ज्यादा लोग शिरकत नहीं कर रहे है. निखिल और रेवती की शादी रामनगर के पास 95 एकड़ भूमि पर करने की योजना बनाई गई थी. जिसमें पार्टी के लाखों कार्यकर्ता और शुभचिंतक शामिल होते.

उसके बाद बेंगलुरू में भव्य रिसेप्शन आयोजित होने वाला था. लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन को बढ़ाकर अब 3 मई तक कर दिया गया है. बता दें निखिल ने कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है.

मीडिया से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि मेरे बेटे की शादी 17 तारीख को फिक्स थी. यह शादी रामनगर में संपन्न होनी थी. शादी भव्य तरीके से होनी थी. लेकिन सरकार के गाइडलान का ध्यान रखते हुए मैंने ऐसा नहीं किया.

इस शादी समारोह में केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं सभी शुभचिंतकों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. मैं सभी को बुलाना चाहता था लेकिन मौजूदा वक्त को देखते हुए मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं. इसके लिए मुझे माफ कर दें.