प्रशासन को कोरोना के खिलाफ संघर्ष में दें अपना भरपूर सहयोग : मतीन अहमद नगरवाला

बिलासपुर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए शहर की जनता के नाम एक अपील जारी करते हुए तबलीगी जमात के जिला संयोजक मतीन अहमद नगरवाला ने कहा कि जनता लॉक डाउन को सफल बनाने में अपना योगदान दें और प्रशासन को कोरोना के खिलाफ संघर्ष में अपना भरपूर सहयोग दें।

आम नागरिकों के लिए जारी अपील में लिखा गया है कि जैसा कि आप सभी को मालूम है कि लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी गई है। इस दौरान एक जिम्मेदार नागरिक बनकर लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन करें एवं प्रशासन का सहयोग करें और स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सच्ची इंसानियत की मिसाल प्रस्तुत करें ।

कोरोना विहीन 25 जिलों की सूची में बिलासपुर जिले का भी नाम

जारी अपील में लिखा गया है कि आप सभी को मालूम है कि भारत सरकार द्वारा जारी कोरोना विहीन 25 जिलों की सूची में बिलासपुर जिले का भी नाम है। पिछले लॉकडाउन के दिनों में जिस तरह से जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन ,स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के साथ सभी नागरिकों ने जो सहयोग किया है यह उसी का परिणाम है कि हमारा जिला कोरोना विहीन जिलों में है।इसके लिए आप सभी का सहयोग प्रशंसनीय है और जिले के लिए गौरव की बात है कि इस महामारी से लड़ने में प्रशासन ने जो कदम उठाए हैं वह उपयोगी साबित हुआ है।

अपील में आगे लिखा गया है कि अभी करोना के खिलाफ हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है। मतीन अहमद नगरवाला ने लिखा है कि मैं सभी नागरिकों से विनम्र अपील करता हूं कि इस बीमारी से भयभीत नहीं हो बल्कि प्रशासन का सहयोग करें।

लॉकडॉउन का पूर्णता पालन करते हुए सहयोग करें एवं सुरक्षित रहें ।जब तक इस महामारी का समूल नाश नहीं हो जाता ,आप इस बीमारी के लक्षण वालों या अन्य जिलों या प्रदेशों से आए हुए लोगों की जानकारी जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग या हमें सूचना देकर इस संकटकाल से निपटने में मदद करें।